CGN EXCLUSIVELATEST NEWSNATIONALPOLITICSअपराधइंदौरखेलग्वालियरटेक्नोलॉजीताज़ा खबरेंदुनियादेशनरसिंहपुरपन्नामध्य प्रदेशमनोरंजनराज्यविदेशव्यापारशिक्षासागरस्वास्थ्य

लॉकडाउन: 24 घंटे पीजी में अकेले भूखी रही छात्रा, हेल्पलाइन नंबर से मिली मदद

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. इस बीच ग्रेटर नोएडा में पुलिस एक छात्रा को लेकर गुरुग्राम रवाना हुई.
देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. जिसके चलते कई जरूरी सेवाएं रोक दी गई हैं. इनमें यातायात की सुविधाएं भी शामिल हैं. इस बीच ग्रेटर नोएडा में पुलिस एक छात्रा को लेकर गुरुग्राम रवाना हुई.
दरअसल, लॉकडाउन के बीच ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में 24 घंटे से अकेले पीजी में भूखी रह रही छात्रा को नोएडा पुलिस हरियाणा के गुरुग्राम लेकर रवाना हुई. छात्रा के माता-पिता गुरुग्राम में रहते हैं. छात्रा लॉकडाउन के कारण अपनी पीजी से नहीं निकल पाई थी. जिसके बाद छात्रा ने हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर मदद मांगी थी.
देश में कोरोना के कितने मरीज?

देश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. अब तक देश में कोरोना वायरस से 600 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. देश में कोरोना वायरस 12 लोगों की जान भी ले चुका है. वहीं दुनिया में कोरोना वायरस के कारण 4 लाख से भी ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं.
21 दिनों का लॉकडाउन

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. ये लॉकडाउन 14 अप्रैल तक चलना है. लॉकडाउन के दौरान देश में कई सेवाओं पर ब्रेक लग चुका है. हालांकि लोगों के लिए जरूरी सेवाओं की आपूर्ति को सुनिश्चित किए जाने की बात सरकार की ओर से की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 7,909,959Deaths: 119,014
Close
Close