अपराधनरसिंहपुर

थाना साईंखेड़ा अन्तर्गत हुई चोरी का 24 घंटे के अंदर खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज से चोरी का खुलासा

थाना साईंखेड़ा अप. क्र. 288/2020 धारा 457,380 भा.द.वि.
नाम पता आरोपी 
1- कपिल पिता राजेंद्र मेहरा उम्र 19 साल निवासी शांति नगर साईं खेड़ा
2. भैयाजी उर्फ भज्जू पिता दीना कुशवाहा उम्र 23 साल निवासी शांति नगर साईंखेड़ा ।
मशरूका- 
3 एंड्राइड मोबाइल 
2 कीपैड मोबाइल कीमती 40900 
दीपक अग्रवाल साईंखेड़ासाईंखेड़ा क्षेत्र में चोरी की वारदात में लगातार बढ़ोतरी हो रही हैं चोरों ने अब मोबाइल शॉप को निशाना बनाया है। दुकान का ताला काटकर अज्ञात चोरों द्वारा मोबाइल फोन नगदी रकम कुल 40900 रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। 
घटना का विवरण– थाना साईंखेड़ा में दिनांक 01/10/2020 की रात्रि में 3:30 बजे ब्लॉक ऑफिस के पास शिव मोबाइल शॉप साईंखेड़ा में दुकान का ताला काटकर अज्ञात चोरों द्वारा मोबाइल फोन नगदी रकम कुल 40900 रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। थाना साईंखेड़ा मे प्रार्थी राम शंकर पटेल निवासी बांसखेड़ा की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 457, 380 आईपीसी का मुकदमा कायम कर विवेचना में लिया गया। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक नरसिंहपुर अजय सिंह भा.पु.से. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी, एसडीओपी गाडरवारा सीताराम यादव द्वारा आरोपियों की पतासाजी कर शीघ्र गिरफ्तारी हेतू आदेशित किए जाने पर थाना प्रभारी साईंखेड़ा उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह धुर्वे के नेतृत्व में टीम गठित की जाकर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा के आधार पर आरोपी कपिल मेहरा के दाहिने हाथ पर बने टैटू के निशान के आधार पर मुखबिर तंत्र सक्रिय करते हुए आरोपी की पतासाजी की गई सूचना पर आरोपी कपिल मेहरा को पकड़ा गया दाहिने हाथ में बने टैटू का मिलान सीसीटीवी कमरे में दिख रहे अज्ञात आरोपी से करने एवं आरोपी कपिल से पूछताछ में उसके द्वारा भैयाजी उर्फ भज्जू  कुशवाहा के साथ मिलकर मोबाइल शॉप से रात में घुसकर चोरी करना स्वीकार किया गया। आरोपी कपिल मेहरा एवं आरोपी भैयाजी उर्फ भज्जू के कब्जे से 2 नग कीपैड मोबाइल एवं 3 नग एंड्राइड मोबाइल कीमत 40900 रुपए जप्त कर प्रकरण में आज दिनांक 02/10/2020 को आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय गाडरवारा में पेश किया गया।
उल्लेखनीय भूमिकाचोरी का खुलासा एवं आरोपी गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह धुर्वे, आरक्षक सुधीर यादव, आरक्षक रामगोपाल, आरक्षक महेंद्र, आरक्षक हल्केवीर की सराहनीय भूमिका रही।

Related Articles

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 7,761,312Deaths: 117,306
Close
Close