अपराधसागर

सिविल न्यायालय परिसर स्थित अधिवक्ता संघ कार्यालय का ताला तोड़कर अज्ञात चोर करीब 16500 की कंप्यूटर सामग्री उड़ा ले गए

आशीष दुबे देवरी कला। सिविल न्यायालय परिसर स्थित अधिवक्ता संघ कार्यालय का ताला तोड़कर  अज्ञात चोर करीब 16500 की कंप्यूटर सामग्री उड़ा ले गए।
देवरी थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी की वारदात में लगातार बढ़ोतरी हो रही हैं चोरों ने अब न्यायालय परिसर को भी निशाना बना लिया है और अधिवक्ता संघ के कार्यालय का ताला तोड़कर कार्यालय में रखे दो प्रिंटर मॉनिटर नगदी सहित करीब16500 कि कंप्यूटर सामग्री की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।
घटना की सूचना अमित मिश्रा ने पुलिस थाने में दी है जिसमें बताया कि वह शाम को अधिवक्ता संघ कार्यालय में एक मॉनिटर दो प्रिंटर और 5000 नगद छोड़कर ताला लगाकर गए थे सुबह चपरासी अनिल सेन ने उन्हें सूचना दी कि उनके कार्यालय का ताला तथा गेट का ताला टूटा है उन्होंने इसकी सूचना अधिवक्ता संघ अध्यक्ष को भी दी। सभी ने मौके पर जाकर देखा तो कंप्यूटर सामग्री की चोरी हो चुकी थी।
देवरी पुलिस ने अज्ञात चोर पर मामला कायम कर लिया है। घटना की पतासाजी के लिए सागर से डाग स्क्वायड भी बुलाई गई और आसपास के क्षेत्रों के नमूने लिए गए। एसडीओपी पूजा शर्मा टीआई कृपाल सिंह मार्को ने घटनास्थल का जायजा लिया।
उल्लेखनीय है कि न्यायालय परिसर में पूर्व में भी चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी भी वारदात का खुलासा नहीं किया है। इस घटना के बाद अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त है। जबकि न्यायालय परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं इसके बाद भी चोरी की घटनाओं का पता न लग पाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। लोगों का कहना है कि जब न्यायालय परिसर ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों के घर और दुकानें कैसे सुरक्षित रहेंगे। इस घटना से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग गया है।

Related Articles

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 8,088,851Deaths: 121,090
Close
Close