2021-03-04
a
जबलपुर

पाटन में कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन पर एफआईआर दर्ज एवं दुकानें सील

जबलपुर। कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के द्वारा जिले में कोरोना संक्रमण की चैन को ब्रेक करने के उद्देश्य से लगाये गये कोरोना जनता कर्फ्यू के आदेश के परिपालन में आज सोमवार को पाटन में तहसीलदार प्रमोद चतुर्वेदी की अगुवाई में गठित संयुक्त टीम ने कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने पैदल मार्च निकाला।
इस दौरान निरीक्षण में पाटन स्थित अनंत शोरूम में दुकान के भीतर करीब 20 लोगों की भीड़ पाई गई। दुकानदार द्वारा कोरोना कर्फ्यू आदेश का उल्लंघन करते हुए पाया गया। मौके पर पहुंची टीम में नायब तहसीलदार सुरभि जैन, टी.आई. आसिफ इकबाल, नगर परिषद पाटन के सहायक निरीक्षक दीपेश बबेले एवं दल के सदस्यों द्वारा इस दुकान को सील बंद किया गया व पुलिस थाना पाटन में धारा 188 भारतीय दंड संहिता के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई। इसके अलावा अन्य खुली पाई गई दुकानों शुभम गारमेण्ट्स, सद्दाम फुटवेयर और शिल्पी फुटवेयर आदि को भी सील बंद किया गया।
इसी प्रकार कटंगी में नायब तहसीलदार आकाश दीप नामदेव एवं प्रभारी सीएमओ नीलम चौहान द्वारा कोरोना कर्फ्यू के तहत पैदल मार्च निकालकर निरीक्षण किया गया एवं दो दुकानें खुली पाये जाने पर मौके पर दुकानों को तत्काल सीलबंद किया गया।
तहसीलदार प्रमोद चतुर्वेदी ने पाटन के लोगों से अपील की है कि जनता कर्फ्यू एवं कलेक्टर द्वारा किये गये निर्देशों का पालन करें। अन्यथा आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के प्रावधानों के तहत कठोर कार्यवाही की जावेगी। उन्होंने लोगों से कहा कि वे घर में रहें, सुरक्षित रहें।

2021-03-04
a

Related Articles

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 33,347,325Deaths: 443,928