2021-03-04
a
इंदौर

पलासिया पुलिस की तत्परता से बुजुर्ग महिला की बची जान, दरवाजा तोड़कर तत्काल पहुँचायाअस्पताल

डॉक्टर ने बताया कि यदि थोड़ी देर और होती तो वृद्ध महिला की जान बचाना होता मुश्किल

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
निर्मल रोकड़े इंदौर। शहर में वृद्ध महिला पुरुष अकेले रहने वाले बुजुर्गों की सुरक्षा हेतु सतर्कता रखने हेतु  पुलिस महानिरीक्षक हरिनारायणचारी मिश्र, पुलिस उप महानिरीक्षक शहर इन्दौर मनीष कपूरिया, पुलिस अधीक्षक (पूर्व) आशुतोष बागरी द्वारा विशेष तौर पर  निर्देशित किया गया है। जिनके मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (पूर्व) (जोन-1) जयवीर सिह भदोरिया व नगर पुलिस अधीक्षक संयोगितागंज पूर्ति तिवारी के निर्देशन में थाना प्रभारी पलासिया निरीक्षक संजय सिंह बैस को निर्देशित किया गया था।
आज दिनांक 24/05/2021 को टी आई पलासिया संजय सिंह बैस को खबर लगी कि चौथे माले में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला उसके निवास 404 डे टावर 1/1 मनोरमागंज केनरा बैंक के पास इन्दौर की अपने घर से बाहर नही आई है, और आवाज देने पर गेट नहीं खोल रही है, सूचना मिलते ही तत्काल पलासिया पुलिस मौके पर पहुंची तथा पड़ोस वालों की सहायता से दरवाजा तोड़ा गया। पुलिस ने नब्ज चेक करी तो बुजुर्ग महिला की सांसे चल रही थी और वह कुर्सी पर मूर्छित अवस्था में पड़ी थी। पुलिस ने मौके पर प्राथमिक उपचार करने के उपरांत तत्काल महिला को मयंक अस्पताल में भर्ती किया। पलासिया पुलिस की उक्त तत्पर कार्रवाई का आस पड़ोस के लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त किया है। पुलिस अधीक्षक पूर्व आशुतोष बागरी ने पलासिया पुलिस कर्मियों को उक्त मानवीय कार्य हेतु पुरस्कृत किया है।
पड़ोसी द्वारा बताया गया है कि बुजुर्ग महिला का कैंसर का ऑपरेशन भी हुआ है तथा सोडियम लेवल गिर जाने के कारण मूर्छित हो जाती है इनके पति और दो लड़के हैं सभी ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं उक्त बुजुर्ग महिला भी ऑस्ट्रेलिया तथा इंदौर आना जाना करती हैं कुछ समय से लॉकडाउन के कारण इंदौर में ही उक्त पते पर अकेले रह रही थी। पलासिया पुलिस के द्वारा उनके स्वास्थ्य की लगातार निगरानी रखी जा रही है
2021-03-04
a

Related Articles

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 29,359,155Deaths: 367,081
Close
Close