2021-03-04
a
नरसिंहपुर

कलेक्टर ने खेल मैदानों का लिया जायज़ा

नरसिंहपुर। कलेक्टर रोहित सिंह ने रविवार को मुख्यालय के प्रमुख खेल मैदानों का निरीक्षण किया। इनमे हॉकी स्टेडीयम, चर्च ग्राउंड एवं नरसिंह ऑफ़िसर्स क्लब शामिल थे।

हॉकी स्टेडियम के निरीक्षण के दौरान उन्होंने यहाँ खेल रहे युवाओं से चर्चा की। युवाओं से उनसे खेल एवं शिक्षा के बारे में पूछा। चर्चा के दौरान युवाओं को खेलों के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि अपने अन्य दोस्तों को भी खेलों में रूचि लेने कहें। खेल हमें टीम भावना में कार्य करने की प्रेरणा देते हैं। ज़िला क्रीडा अधिकारी श्री प्रदीप रावत को खेल गतिविधियों के निरंतर संचालन, प्रतियोगिताओं, मैदान के रखरखाव, खेल सामग्री उपलब्धता के लिए भी निर्देश दिए। क्रिकेट ग्राउंड का निरीक्षण करते हुए उन्होंने यहां मिट्टी डलवाने एवं पिच तैयार करने के निर्देश दिये। साथ ही खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए युवाओं, खिलाड़ियों, खेल संगठनों आदि की सहभागिता के लिए निर्देशित किया।

कलेक्टर श्री सिंह ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी को मैदानों की साफ- सफाई एवं झाड़ियों को हटवाने के निर्देश दिये। बॉस्केट बाल कोर्ट की साफ- सफाई एवं नरसिंह ऑफिसर्स क्लब में उपयोग की जाने वाली लाईट्स को एक समान ऊंचाई पर लगवाने के निर्देश भी दिये। इसके अलावा जिला मुख्यालय के अधिकारी- कर्मचारियों की भी टीम बनाकर अलग- अलग खेलों में शामिल होने का विचार उन्होंने दिया।

2021-03-04
a

Related Articles

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 33,347,325Deaths: 443,928